रविदास मंदिर के पुजारी ने पीएम मोदी से शेयर की अपनी परेशानी, पीएम ने तुरंत निकाला उसका हल

जिस जिस ने पीएम मोदी से सीधे किसी भी काम की गुहार लगाई है, वो तुरंत पूरी हो जाती है। इस बाबत तो कई मामले है लेकिन ताजा मामला रविदास मंदिर के पुजारी का है जिन्होने खुद बताया कि जब पीएम मोदी मंदिर में दर्शन करने आये तो उन्होने अपने एक परेशानी उन्हे बताया जिसका तुरंत हर निकाल दिया गया। आइये जानते हे पूरा किस्सा क्या था।

रविदास मंदिर के पुजारी की परेशानी को पीएम मोदी ने निपटाया 

16 फरवरी को देशभर में रविदास जयंती मनाई गई। इस मौके पर पीएम मोदी करोलबाग स्थिति संत रविदास मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे। इस दौरान पीएम मोदी की एक और दरियादिली देखने को मिला। दरअसल, हुआ कुछ यूं था कि संत रविदास मंदिर में आरती के बाद पीएम मोदी वहां 15 साल से पूजा की जिम्मेदारी संभाले हुए पुजारी के पास जाते हैं और उनसे कुछ बातें करते हैं। इस दौरान पुजारी पीएम मोदी को अपनी एक परेशानी बताते हैं। पुजारी ने बोला कि उनके बच्चो का स्कूल में दखिला नही हो पा रहा है जिसके बाद पीएम मोदी तुरंत किसी को बुलाते है और कार्य करवाने को कहते है। खुद पुजारी ने सारी बात मीडिया को बताया जिसके बात पीएम मोदी की सरलता का ये विडियो भी सोशल मीडिया में खूब देखा गया।

पीएम मोदी पहले भी लोगों की करते रहे है मदद

ये पहला मौका नही है, इससे पहले भी वो देश की जनता की सीधे तौर पर मदद करते आये है। लेकिन जैसा सब जानते है कि कोरोना के दौरान जब महाराष्ट्र की एक बेटी ने पढ़ाई करने की इच्छा जाहिर की और गांव में इंटरनेट ना होने की बात बताई तो तुरंत पीएमओ ने वहां नेट की व्यवस्था करवाई। ऐसे ही पढ़ाई के लिये जब एक मुस्लिम बहन को लोन मिलने पर दिक्कत आ रही थी तो पीएम मोदी ने तुरंत उसे लोन दिलवाने के लिए काम किया था। यही नहीं ग्वालियर की एक महिला को जो वहां चाट का ठेला लगाती थी उसे अपने पास से 50 हजार रूपये की मदद पहुंचाई थी।

ऐसे तमाम मामले हैं जब पीएम मोदी ने सीधे तौर पर लोगों को मदद पहुंचाई है फिर वो देश के खिलाडी हो या फिर मीडिया जगत से जुडे लोग या फिर आम जन। सबके लिए पीएम मोदी एक समान्य मदद पहुंचाते हुए देखे जा सकते है। तभी तो आज देश का हर नागरिक पीएम मोदी को अपने सबसे करीब मानता है और उन्हे दिल में जगह देता है।