बीजेपी सांसदों को दी गई खास ‘टोपी’, पीएम मोदी से है कनेक्शन

दिल्ली के अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई। वैसे ये बैठक हर बार की तरह ही थी लेकिन इस बार इस बैठक में एक चीज बदली हुई नजर आई और वो थी बीजेपी की टोपी जो ये बता रही थी कि आने वाले दिनो में केसरिया रंग की इस टोपी की धूम सारे देश में देखी जायेगी। वैसे इस नई टोपी को खुद पीएम मोदी ने गुजरात के अहमदाबाद में रोड शो के दौरान पहनी थी।

BJP सांसदों को दी गई खास 'टोपी', यहां हुई है तैयार; PM मोदी से इस तरह है कनेक्शन

डिजाइन की गई केसरिया रंग की नई टोपी

बताया जा रहा है कि बीजेपी ने अपने सांसदों और कार्यकर्ताओं के लिए केसरिया रंग की नई टोपी डिजाइन की है। बीजेपी सांसदों को ये टोपी और साथ में एक किट पहुंचाई जा रही है। बीजेपी सांसदों को चॉकलेट भी दी गई है। केसरिया रंग की ये टोपी गुजरात में तैयार की गई है। ये टोपी बीजेपी नेताओं को काफी पसंद आई है। बताया जा रहा है कि बीजेपी के सभी सांसदों को ये टोपी दी गई है और आगे से हर बड़े कार्यक्रम में इसे पहनकर आने की भी बात कही गई है

bjp cap

जन जन तक पहुंचाई जाये सरकार की योजना

इस बैठक में पीएम मोदी ने एक बार फिर से हर सांसद को साफ तौर पर बोला है कि सरकार की हर योजना कोज न जन तक पहुंचाया जाये। और हर जन को योजना के बारे में बताया जाये इसके लिए सांसद काम करें। जमीनी स्थिति में जाकर आम लोगों के जीवन में आये बदलाव को जाने और जहां सरकारी योजना से लोग दूर है वहां योजना में क्यो देऱी हो रही है। इशकी जानकारी एकजुट गये। वही अपने क्षेत्र में सामाजिक न्याय सुनिश्चित करें। जिससे आमजन का विकास ठीक और तेजी से हो सके। बता दें कि संसद के बजट सत्र का समापन 8 अप्रैल को हो जाएगा। इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने अपने सांसदों को एक नई जिम्मेदारी सौंप दी है। बीजेपी का स्थापना दिवस 6 अप्रैल को है। बीजेपी सांसदों को 6 अप्रैल से 20 अप्रैल तक की कार्य योजना दे दी गई है।

जिस तरह से मोदी जी ने अपनी टीम को निर्देश दिये है उससे तो यही लगता है कि मोदी जी लोकसभा चुनाव की तैयारी में अभी से जुट गये है। जबकि उनके विरोधी अभी यही फैसला नहीं कर पा रहे है कि वो किसी मोदी जी से भिड़ने की कमान सौपे। ऐसे में बीजेपी ने अभी से नये अंदाज में नये जोश के साथ चुनावी मैदान तैयार करना शुरू कर दिया है।