वाराणसी: रिक्शा चालक ने बेटी की शादी में पीएम को भेजा था न्यौता, पीएम का बधाई संदेश पाकर हुआ गदगद

वाराणसी के एक रिक्शा चालक ने अपनी बेटी की शादी के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी के माध्यम से न्यौता भेजा था। जिसके बाद पीएम की तरफ से इस चिट्ठी का जवाब आया। शादी के खुशियों के बीच पीएम का जवाब पाकर केवट परिवार की खुशी अब दोगुनी हो गयी है। PM मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रहने वाले मंगल केवट को शुभकामना संदेश भेजा है। इसके अलावा पीएम ने पूरे परिवार को आशीर्वाद और शुभकामनाएं दी है। केवट परिवार को उम्मीद नहीं थी कि PM की ओर से कोई प्रतिक्रिया आएगी, लेकिन जवाब आने के बाद लड़की के पिता बहुत खुश हैं।

पीएम ने दी आशीर्वाद और शुभकामनाएं

डोमरी गांव में रहने वाले एक रिक्शा चालक ने पीएम मोदी को अपनी बेटी की शादी में बुलाया था। मंगल ने बताया कि मुझे उम्मीद नहीं थी कि प्रधानमंत्री मोदी की ओर से प्रतिक्रिया आएगी, लेकिन आठ फरवरी को हमें उनका पत्र मिला। पत्र में प्रधानमंत्री ने बिटिया और मेरे परिवार को आशीर्वाद और शुभकामना दी थी। शादी के बाद पीएम की तरफ से आए जवाब को लड़की के पिता ने पड़ोसियों और अपने रिश्तेदारों को बताया।

बता दें कि मंगल केवट प्रधानमंत्री द्वारा चुने गए सांसद आदर्श गांव में रिक्शा चलाते हैं। मंगल केवट ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 12 फरवरी को थी, जिसमें शामिल होने के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को शादी का निमंत्रण दिल्ली और एक उनके वाराणसी स्थित संसदीय जनसंपर्क कार्यालय में भेजा था। उन्होंने बताया कि मुझे बिल्कुल उम्मीद नहीं थी कि मोदी जी की ओर से कोई प्रतिक्रिया आएगी।

क्या कहा मंगल केवट ने

मंगल केवट ने कहा की मोदी जी ने हमारे गांव को गोद लिया है। इसके अलावा मंगल केवट ने बताया कि वह गंगा नदी सफाई के लिए अपनी कमाई का एक हिस्सा खर्च करते हैं। उन्होंने बताया कि वह पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान में भी उनका साथ दे रहे हैं।

मंगल केवट ने यह भी कहा की, ‘यह पत्र सबूत है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समाज के सबसे अंतिम आदमी तक का ख्याल रखते हैं।’ केवट की पत्नी रेनू देवी ने कहा, ‘ पीएम मोदी आज 16 फरवरी को वाराणसी के दौरे पर हैं, हम प्रधानमंत्री से मिलना चाहते हैं और उन्हें अपनी समस्याएं बताना चाहते हैं।’