एक्टर रणवीर सिंह ने कहा- देश के नौजवानों … वोट करने का वक्त आ गया है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति, व्यापार, मनोरंजन, कला, खेल, और मीडिया जगत की हस्तियों से आज अपील की कि वे मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक बनाने में मदद करें, ताकि आगामी लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक लोग मताधिकार का प्रयोग कर सकें।

Narendra-Modi-Ranveer-Singh

प्रधानमंत्री ने बुधवार को ट्वीट कर कहा आमिर खान, सलमान खान से अपील करता हूं कि वे आगामी लोकसभा चुनाव में मतदाताओं की भागीदारी बढ़ाने के लिए उन्हें प्रोत्साहित करें। उन्हें यह बताने का समय आ गया है : अपना टाइम आ गया है और वह पूरे जोश के साथ अपने करीबी मतदान केंद्र पहुंचे ’

प्रधानमंत्री की ट्वीट के बाद ‘अपना टाइम आएगा’ सॉन्ग में अभिनय करने वाले रणवीर सिंह ने ट्वीट कर कहा महान लोकतंत्र के सभी जिम्मेदार युवाओं को अपने अधिकार का प्रयोग करना चाहिए। देश के नौजवानों … वोट करने का वक्त आ गया है।

इसी क्रम में पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मैं (तेलंगाना के मुख्यमंत्री) के. चंद्रशेखर राव, (ओडिशा के मुख्यमंत्री) नवीन पटनायक, (कर्नाटक के मुख्यमंत्री) एच डी कुमारस्वामी, (आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री) एन चंद्रबाबू नायडू और (आंध्र प्रदेश में विपक्ष के नेता) वाईएस जगन मोहन रेड्डी से अपील करता हूं कि वे आगामी लोकसभा चुनाव में मतदान केंद्रों में अधिकतम भारतीयों को लाने के लिए काम करें।’’

उन्होंने श्रीश्री रविवशंकर समेत आध्यात्मिक जगत के नेताओं, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, ओलंपिक पदक विजेता योगेश्वर दत्त, पहलवान सुशील कुमार, बैडमिंटन खिलाड़ी पी वी सिंधू और सायना नेहवाल समेत खेल जगत की हस्तियों से भी मतदाताओं को जागरूक बनाने में योगदान देने की अपील की।

उन्होंने राहुल गांधी, ममता बनर्जी, पवार, मायावती, अखिलेश यादव, (बिहार में नेता प्रतिपक्ष) तेजस्वी यादव और एम के स्टालिन से भी कहा कि वे मतदाताओं से मतदान केंद्रों में आने और लोकतंत्र को मजबूत बनाने में मदद करने की अपील करें।