PM मोदी के चाचा पहचान छुपाकर सरकारी अस्पताल में करा रहे थे इलाज

modi-ji

गुजरात के सूरत स्थित सरकारी सिविल अस्पताल में अपनी पहचान छिपाकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चाचा कांतिलाल मोदी अपना इलाज करा रहे थे। असल में पीएम से रिश्ते की बात इसलिए छुपाई थी क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि उनका दूसरे लोगों के मुकाबले अतिरिक्त ख्याल रखा जाए। जब पहचान सामने आई तो वहां मौजूद हर शख्स हैरान रह गया। वे अपनी पहचान छिपाकर इलाज कराने आए थे, लेकिन पूछताछ के दौरान इस बात का खुलासा हो गया।

दरअसल वे नहीं चाहते थे कि किसी को पता चले वो प्रधानमंत्री मोदी के रिश्तेदार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूरत में रहने वाले 81 वर्षीय कांतिलाल मोदी समेत उनके सभी परिजन बिल्कुल सामान्य जीवन जीते हैं और किसी से पीएम मोदी से रिश्तेदारी की बात नहीं कहते। कांतिलाल सूरत के पाल अडाजण के रुद्र रेजिडेंसी में रहते हैं। गौरतलब है कि कुछ वक़्त पहले मोदी के बड़े भाई प्रहलाद मोदी की पत्नी का निधन हो गया था, तब कांतिलाल भी उनके अंतिम संस्कार में गए थे।

modi-chacha

कांतिलाल मोदी बुधवार को यूरीन इन्फेक्शन की समस्या के चलते अस्पताल पहुंचे थे। जांच में उनका शुगर लेवल 223 और ब्लड प्रेशर 150 पाया गया। उन्हें मेडिसिन से सर्जरी विभाग में रेफर कर एडमिट कर लिया गया है। फिलहाल, उनकी हालत सामान्य है।

कांतिलाल मोदी ने एक अख़बार को बताया था की जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब मिलना-जुलना होता था। लेकिन प्रधानमंत्री बनने के बाद वे उनसे नहीं मिल पाए हैं।

पीएम मोदी के परिजनों की सादगी हमेशा चर्चा में रहती है। हांलाकि उनकी मां के साथ उनकी तस्वीरें समय-समय पर सामने आती हैं। लेकिन बाकी परिजनों के साथ कम ही देखा गया है। उनके सभी भाई आम आदमी की तरह कामकाज करते हैं और परिवार के साथ अपना जीवन-यापन करते हैं।