विरोधियों ने भी माना मोदी जी इज द बेस्ट

बंगाल चुनाव में आज चौथे चरण की वोटिंग जारी है, इसी बीच ममता बनर्जी के चुनावी रणनीतिकार का एक ऑडियो सामने आया है जिसमें वो तृणमूल के खिलाफ एंटी इनकंबेंसी की बात करते हुए सुनाई पड़ रहे हैं। साथ ही वो बंगाल में ममता बनर्जी और पीएम मोदी दोनों को ही बराबर लोकप्रिय मान रहे हैं। साथ ही वो बोल रहे है बंगाल में भी पीएम मोदी को लेकर क्रेज है।

 पीएम मोदी के खिलाफ एंटी इनकंबेंसी क्यों नहीं

बंगाल में चुनाव के बीच जब एक सवाल पूछा गया कि एंटी इनकंबेंसी का जहां तक सवाल है तो पीएम मोदी के खिलाफ क्यों नहीं। इसके जवाब में प्रशांत किशोर यह कहते हुए सुनाई पड़ रहे हैं कि 15 प्रतिशत से 30 प्रतिशत ऐसे लोग हैं जिनको मोदी में भगवान दिखता है। अभी हम जो सर्वे कर रहे हैं उसमें मोदी और ममता बनर्जी को बराबर लोकप्रिय बताया जा रहा है। लेकिन बंगाल में मोदी जी को उनके कामो का फायदा जरूर मिल रहा है। जबकि ममता दीदी को चुनाव में 10 साल से सत्ता में रहने के चलते कुछ नकरात्मकता सहनी पड़ रही है। जिससे मोदी जी का पल्ला ज्यादा भारी हो जाता है और ये बात मोदी जी की रैली में देखी भी जा रही है।

 पूरे देश में मोदी के टक्कर का नेता नहीं

वैसे देर से ही सही पर अब मोदी जी के विरोधी भी ये बात मानने लगे है कि मोदी जी के टक्कर का अभी देश में कोई नेता नहीं है और ये छवि उन्होने अगर बनाई है तो वो अपने काम से समूचा देश अच्छी तरह से देख रहा है कि मोदी जी ने कैसे देश के विकास के लिये काम कर रहे है। सत्ता में 6 साल के भीतर ही वो साफ तौर पर देखा जा रहा है कश्मीर का मुद्दा हो या आतंकवाद का मंहगाई पर पकड़ बनानी हो या तेज विकास के कामों को करना हो सब पर मोदी सरकार पुरानी सरकारो को देखते हुए बिलकुल नये तरीके से काम कर रही है। और तो और जिस संसद में सिर्फ हंगामा हुआ करता था आज वहां काम के नये रिकार्ड बन रहे है क्योकि मोदी सरकार काम को लेकर पूरी तरह से सजग है।

बस इसी वजह से समूचे देश में मोदी जी को प्यार मिल रहा है जिससे कुछ लोगो को जलन जरूर हो रही हो लेकिन कही न कही वो भी ये मान रहे है कि मोदी जी ही देश के लिए बेस्ट है