सियासत के बीच पीएम मोदी की उम्र के लिये हुआ कई जगह महामृत्युंजय जाप

बहुत कम ऐसे नेता होते है जो सीधे जनता के दिल में रहते हैं, ऐसे ही एक नेता है पीएम मोदी जिनके लिये आज देश का हर नागरिक जान लुटाता है। इसका जीता जागता उदाहरण है कल की घटना पंजाब से सकुशल दिल्ली पहुँचने पर सोशल मीडिया में उनके लिये दुआओं की बाढ़ आ गई। इतना ही नहीं उत्तर से दक्षिण हो या पूरब से पश्चिम कई जगह तो लोगों ने पीएम के लिये सलामती के लिये महामृत्युंजय जाप करवाया।

देशवासियों ने पीएम की लंबी उम्र की करी कामना

नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना सभाएं देश में आयोजित हुई। देश के अलग अलग हिस्सों में महा मृत्युंजय जाप भी हुआ। वही देश के ज्योतिरलिंगों में पीएम की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना की गई। तो मानो सोशल मीडिया में तो मोदी जी के लिए दुआओं का सैलाब उमड़ रहा था। देश की जनता ने एक स्वर में कल घटी घटना की निंदा की। जिनके कारण ये चूक हुई है उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग भी की। दरअसल बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर की यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री का काफिल करीब 20 मिनट तक सड़क जाम में फसा रहा था जो की पीएम की सुरक्षा व्यवस्था में बड़ी चूक है।

सियासत भी खूब देखी गई

पीएम मोदी की सुरक्षा में पंजाब में लगी सेंध के बाद सर्दी के इस मौसम में सियासत में गर्मी ला दी। वाद विवाद एक दूसरे पर प्रहार का दौर भी देखा गया लेकिन इस बीच सियासत की कुछ ओछी तस्वीर सोशल मीडिया में देखी गई जब कई लोगो ने पीएम के साथ घटी हटना के बाद भी उसपर तंज कसा और इसे ड्रामा बताया जो पूरी तरह से गलत है या यूं बोले तो भारत की सियासत का गिरता स्तर है जिसने ये साबित कर दिया कि कुछ पार्टियां सत्ता के लालच में देश में भ्रम फैलाते रहेगे। यहां हमे ये भी नहीं भूलना चाहिये कि हम वो देश है जिसने अपने दो पीएम आतंकी घटना में भी गँवाए थे। लेकिन उसके बाद भी ऐसे घटना के खिलाफ बोलने की जगह सियासत की जा रही है जिसकी निंदा होनी चाहिये।

 

जो लोग इस घटना में सियासत खोज रहे थे उनका मुंह सोशल मीडिया में पीएम मोदी को मिला समर्थन से बंद हो गया होगा। क्योकि वो सियासत में कितना भी गिरे लेकिन पीएम मोदी तो देशवासियों के लिये उनकी जान है।