खिलाड़ियों से वादा निभाया भी खिलाडियों को वादा याद दिलाया भी

वैसे से तो देश के नेता देश के लोगों से हजारों वादा करते है लेकिन जब उन्हे निभाने का वक्त आता है तो वो उन्हे भूल ही जाते है। इस क्रम में देश के पीएम अपवाद हैं क्योंकि वो जो वादा करते हैं उसे निभाते जरूर हैं फिर वो इलाके के विकास से जुड़ा हो या फिर किसी एक देशवासी के साथ का हो। कुछ इसी तरह से मेरठ पहुंचकर उन्होने ओलंपिक खिलाड़ी प्रियंका से किया वादा निभाया।

 

प्रियंका से किया वादा पीएम मोदी ने निभाया

पीएम मोदी रविवार को जब मेरठ पहुंचे तो उन्होंने स्थानीय खिलाड़ियों से बातचीत की। उनके दिल की बात जानी तो वही ओलंपिक खिलाड़ी प्रियंका से किया वादा भी निभाया। किस्सा कुछ यूं है कि जब ओलंपिक के बाद खिलाड़ी पीएम से रूबरू हुए थे तो प्रियंका ने पीएम से बोला था कि वो उनके लिए कोई गिफ्ट नहीं लाई है और उनका गिफ्ट मेरठ में रखा हुआ है, ऐसे में पीएम ने बोला की वो मेरठ आकर अपना गिफ्ट उनसे लेंगे, जिस वादे को उन्होने मेरठ पहुंचकर पूरा किया। ऐसा वो पहले भी करते आये है जब उन्होने साइना नेहवाल को अपने घर पर ओलंपिक के बाद आने पर आइसक्रीम खिलाकर पूरा किया था।

वादा निभाया भी, वादा याद दिलाया भी

ऐसा नही है कि पीएम सिर्फ वादा निभाते ही है वो दूसरो को भी वादा याद दिलाते भी है जो उनसे किया गया हो। पीएम मोदी ने खिलाड़ियों से उस दौरान स्कूल जाने का किया गया वादा याद दिलाते हुए बोला कि आप लोग ऐसा कर रहे हैं ना। उन्होने कहा कि ऐसा करने से बच्चों में एक नया उत्साह बनता है और वो आपसे बहुत कुछ सीखते हैं जिससे आने वाले वक्त में देश को और बेहतर प्लेयर मिलेंगे जो देश के लिए मेडल लाकर अपना और देश का नाम रौशन करेंगे। इसी तरह पीएम मोदी ने मेरठ से खेल विश्वविधालय का वादा भी निभाया और ये साबित कर दिया कि चुनाव के वक्त मोदी जो वादा करते है उसे जरूर पूरा करते हैं।

वैसे इस वक्त चुनावी माहौल में भी बहुत लोग वादा करते हुए घूम रहे है। ऐसे में अब आपको परखना है कि क्या ये लोग वादा पूरा करेंगे जैसे पीएम मोदी करते आये हैं!