कैरेबियाई क्रिकेटरों की जुबान पर बस मोदी मोदी

एमपी मोदी के दीवाने न केवल भारत में है बल्कि दुनिया भर में है। इस क्रम में आजकल वेस्टइंडीज क्रिकेट प्लेयर पीएम मोदी के काफी मुरीद हो गये हैं। हर कैरेबियाई क्रिकेटर की जुबान पर इन दिनों बस एक नाम है- मोदी और, अब तो वेस्टइंडीज के विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल ने भी भारतीय पीएम गुणगान कर दिया है। वो भी पीएम मोदी के उठाए कदमों का बखान करते दिख रहे हैं और मोदी जी को जैमेका को वैक्सीन देने पर उनका धन्यवाद कर रहे हैं।

Image

कोरोना वैक्सीन को लेकर PM मोदी का गुणगान

कोरोना वैक्सीन तैयार कर भारत इस महामारी से बचने में अपने देशवासियों की मदद तो कर ही रहा है। साथ ही वो दुनिया के बाकी देशों की भी मदद कर रहा है। कैरेबियाई द्वीप में बसा जमैका भी उन्हीं देशों में से एक है, जिसे भारत ने कोरोना वैक्सीन गिफ्ट की है। यही वजह है कि वेस्टइंडीज के क्रिकेटर खासकर जो जमैका से आते हैं, वो भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाहवाही करते दिख रहे हैं। क्रिस गेल के पहले जमैका के ही कई पूर्व खिलाड़ी मोदी जी के कामो का बखान करते हुए कोरोना के समय उठाये उनके कदम ये बताते है कि उन्होने कोरोना से हार न मानते हुए उसे हराने का जो संकल्प लिया था उसे पूरा करके दिखाया है। इसके लिय उनकी जितनी तारीफ की जाये वो कम है।

Image

क्रिस गेल ने PM मोदी और भारत का किया शुक्रिया

जमैकन क्रिकेटर क्रिस गेल ने नरेंद्र मोदी को भेजे अपने बधाई संदेश में भारत का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने कहा है कि, ” मैं PM मोदी, भारत सरकार और वहां के लोगों का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने जमैका को कोरोन वैक्सीन गिफ्ट की है और महामारी से बचने में हमारी मदद की है। क्रिस गेल से पहले एक और जमैकन क्रिकेटर आंद्रे रसेल ने भी PM मोदी का कोरोना वैक्सीन गिफ्ट करने के लिए शुक्रिया अदा किया था और बोला था कि मोदी जी ने कोरोना से आज पूरे विश्व को बचाने में लगे है उनकी जितनी तारीफ की जाये उतनी कम है।

वैसे पीएम मोदी की आज दुनियाभर में कोरोना से निपटने के मामले में तारीफ हो रही है। क्या किसी देश का राष्ट्राध्यक्ष हो या फिर आम जनता सभी के दिल और दिमाग में मोदी जी का नाम खूब गूंज रहा है। वैसे मोदी जी ने कुछ काम भी ऐसा किया है कि आज उनका गुणगान दुनिया कर रही है तो कोई नई बात नही समझनी चाहिये।