रोड शो के दौरान काशी नगरी हुआ मोदीमय, सड़कों पर उमड़ा लाखो लोगों का हुजूम

many-gathered-in-road-show-of-pm-narendra-modi-in-varanasi

गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव के लिए अपने नामांकन से पहले वाराणसी पहुंचे थे| यहाँ उन्हीने करीब 6 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। प्रधानमंत्री के रोड शो का काफिला काशी हिंदू विश्वविद्यालय के सिंहद्वार पर महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर पुष्म अर्पित करने के साथ शुरू हुआ| पीएम मोदी के रोड शो को देखने के लिए सड़क के दोनों तरफ बड़ी तादाद में जन सैलाब उमड़ पड़ा, लोगो ने जगह-जगह पर पीएम मोदी का गुलाब की पंखुडियां बरसाकर स्वागत किया| आइये आगे की स्लाइड्स में, प्रधानमंत्री के रोड शो को कैमरें की नजर से देखते है:

 road-show-started-at-evening-in-varanasi

बड़ी तादाद में उमड़े जनसैलाब की वजह से पहले से निर्धारित कार्यक्रम में थोड़ी देरी हुई| लिहाजा पीएम मोदी के रोड शो का शुरुआत शाम करीब साढ़े चार बजे बीएचयू गेट से हुआ|

pm-paid-tributes-to-madan-mohan-malviya

प्रधानमंत्री मोदी ने रोड शो की शुरुआत में ही बीएचयू के गेट पर स्थापित महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किया।

pm-greeted-people-after-paying-tribute-to-madan-mohan-malviya

मदन मोहन मालवीय के प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने बीएचयू के गेट पर चौतरफा मौजूद जनसैलाब के अभिवादन स्वीकार करने के साथ ही सबको प्रणाम किया|

लगभग उस वक़्त शाम के 5 बजे चुके थे, जब प्रधानमंत्री ने बीएचयू गेट से हजारों लोगों के हुजूम के बीच अपने रोड शो की शुरुआत की।

cm-yogi-and-many-ministers-also-came-with-pm

पीएम मोदी बीएचयू गेट से वाहनों के काफिले के साथ रवाना हुए। इस दौरान प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा भी उनके साथ काफिले में मौजूद रहे।

road-show-came-from-the-way-of-assi-ghat

प्रधानमंत्री का रोड शो, सड़क के दोनों तरफ उमड़े जनसैलाब के बीच से गुजरता हुआ पहले लंका चौराहा और फिर अस्सी घाट के रास्ते से आगे बढ़ा|

many-greeted-many-people-in-varanasi-while-road-show

प्रधानमंत्री के रोड शो के काफिला जहाँ से भी गुजर रहा था, वहाँ मौजूद लोग उनका स्वागत करने को बेचैन दिख रहे थे| इस दौरान प्रधानमंत्री भी वहाँ मौजूद लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे|

women-workers-seen-in-tradition-look-while-road-show

वाराणसी में प्रधानमंत्री के रोड शो के दौरान बीजेपी की महिला कार्यकर्ता पारंपरिक परिधानों में नजर आईं| इन महिलाओं ने रास्ते भर पीएम मोदी पर पुष्पवर्षा कर उनका स्वागत किया।

 batuks-seen-in-vibrant-colors-while-pm-road-show

रोड शो के काफिले के दौरान कई बटुक पारंपरिक परिधान में शंखनाद करते हुए भी दिखे।

people-threw-flowers-on-pm-narendra-modi-in-varanasi

पुरे रोड शो के दौरान लोग प्रधानमंत्री पर पुष्प-वर्षा करते रहे। इसके अलावा पूरे रास्ते बनाए गए अलग-अलग स्वागत पॉइंट्स पर लोगों ने विभिन्न रंगों के परिधानों में पीएम का स्वागत किया।

pm-modi-and-amit-shah-reached-ganga-ghat

करीब 3 घंटे तक चले रोड शो के बाद पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह सीएम योगी के साथ गंगा घाट पर पहुंचे, यहां गंगा आरती का आयोजना था| जिसमे प्रधानमंत्री ने भी हिस्सा लिया|

pm-modi-participated-in-ganga-aarti-in-varanasi

दशाश्वमेध घाट पर आयोजित गंगा आरती के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी भाव-विभोर होकर आरती में रमे नजर आए। इस दौरान उनके साथ सीएम योगी और बीजेपी अध्यक्ष भी मौजूद रहे।

pm-modi-witnessed-holy-ganga-aarti-with-others

दशाश्वमेध घाट पर आयोजित गंगा आरती के दौरान पीएम हाथ जोड़े आरती सुनते रहे तो कई बार ताली बजाकर गंगा आरती की लय का आनंद लेते भी नजर आए।

pm-narendra-modi-worshiped-river-ganga-after-aarti

पीएम नरेंद्र मोदी ने गंगा आरती के बाद मां गंगा का पूजन भी किया और इसके बाद परंपरागत तरीके से आरती भी की।

cm-yogi-and-anupriya-patel-took-part-in-road-show

काशी में हुए मेगा रोड शो में पीएम के साथ जहां लाखों की भीड़ दिखी। वहीं वाहनों के काफिले में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल, जेपी नड्डा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय और सीएम योगी भी शामिल रहे।