सत्ता में फिर मोदी आये तो आतंक का होगा पूरा सफाया

पीएम मोदी ने अब अपना रूख साफ कर दिया है मोदी ने अपने चुनावी प्रचार मे साफ कर दिया है कि उनकी सरकार बनी तो इस बार वो क्या करेंगे। पीएम ने अपना रूख साफ करते हुए साफ किया है कि उनकी सरकार आंतकवाद और देश के गद्दारों को नही छोड़ने वाली है।

पीएम ने साफ किया रुख

जहाँ विपक्ष चुनावी प्रचार मे सिर्फ मोदी को गाली देते हुए नजर आ रहे है तो मोदी अपने चुनावी प्रचार मे देश के विकास के लिये वो क्या करेगे इसकी जानकारी दे रहे है। हर रैली मे पीएम ये बता रहे है कि उनकी सरकार आई तो वो आतंक को पूरी तरह से खत्म कर देगे इसके साथ साथ देश मे छुपे उन लोगों के खिलाफ भी जोरशोर से कार्यवाही की जायेगी जो लोग देश को भीतर से खोखला कर रहे है। मोदी के भाषण उनकी सरकार बनने के बाद की कहानी बताती है। जिससे ये साफ पता चलता है कि इस बार सरकार का मुख्य टारगेट आतंक वाद के खातमे पर होगा और ये आप अच्छी तरह से जानते है कि मोदी अगर किसी चीज को करने का मन बना लेते है तो वो उसे पूरा करके रहते है। जैसे उन्होने पिछले 5 सालो मे किया है|

जिस तरह से स्वच्छ भारत बनाने का उन्होने ठाना और उसे पूरा करके दिखाया, जिससे आज गाँव-गाँव, शहर-शहर साफ सफाई देखी जा रही है। महिलाओं के लिये शौचालय बनकर तैयार हुए है। इसी तरह आर्थिक स्थिति की बात की जाये तो वो भी मोदी सरकार की नीतियों के चलते बेहतर हुई है। जिसका असर ये रहा कि देश में मंहगाई पुरानी सरकार के दौर की तरह सरपट नही दौड़ी। इसके साथ साथ देश के विकास के लिये पीएम ने 100 दिन का खाका भी तैयार कर लिया है जिससे देश के विकास की रफ्तार और तेज हो सके।

ये मोदी है, जो कहता है वो करता है

इसी तरह अब जब पीएम आतंक का समूह नाश करने की बात कर रहे है तो ये तय है कि वो करके रहेगे। इसके लिये उनके दिमाग मे जरूर कोई प्लान भी चल रहा होगा। इसी तरह कश्मीर के अलगाववादी नेताओं को जेल डाल कर उन्होने साफ भी कर दिया है। एक कदम आगे बढ़ चुके है, बस अब इसका अंत करने के लिये हम सब को पीएम के साथ खड़े होने की देरी है और वो खुद भी कहते है कि आपका एक वोट उन्हे देश हित मे काम करने के लिये मजबूत बना सकता है तो फिर घरो से बाहर निकल कर वोट करना अपना धर्म समझिये क्योकि देश को सबसे आगे सिर्फ आपका एक वोट ही ले जा सकता है।