4 राज्यों में मिली जीत के बाद लोकसभा पहुंचे मोदी जी का हुआ मोदी मोदी नारों से स्वागत

4 राज्यों में मिली जीत के बाद लोकसभा पहुंचे मोदी जी का हुआ मोदी मोदी नारों से स्वागत

5 राज्यों में हुए विधानसभा में 4 राज्यों में मिली जीत का जोश संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण में भी देखने को मिला। जब पीएम मोदी लोकसभा में आये तो हर तरफ से बस मोदी मोदी और भारत माता की जय के नारे से गूंजने लगा। जब ये नारे गूंज रहे थे उस वक्त ऑस्ट्रिया का एक दल भी सदन की कार्यवाही देख रहा था।

नये अंदाज में लोकसभा में मोदी का हुआ स्वागत

लोकसभा के पिछले कई सत्र में जहां विपक्ष कई मुद्दों के साथ मोदी सरकार को घेरने में जुटी हुई थी। तो वही बजट सत्र के दूसरे चरण में 4 राज्यों में मिली जीत के चलते सत्ता पक्ष विपक्ष पर जमकर हमलावर है। इसकी एक झलक तब देखने को मिली जब पीएम मोदी लोकसभा की चर्चा में हिस्सा लेने पहुंचे जैसे ही पीएम मोदी लोकसभा में पहुंचे वैसे ही जोर जोर से सदन के भीतर मोदी मोदी और भारत माता की जय के नारे लगने लगे। फरवरी-मार्च में हुए विधानसभा चुनावों में बीजेपी की भारी जीत के बाद यह पहली बार है, जब सदन की बैठक हो रही है। जहां बीजेपी ने उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में जीत हासिल की, तो वहीं आम आदमी पार्टी ने पंजाब में जीत दर्ज की। जब पीएम का स्वागत किया गया, तब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और अन्य विपक्षी नेता भी सदन में मौजूद थे। नारों के बीच विपक्ष ऐसा लग रहा था जैसे वो वहां पर हो ही ना लेकिन पीएम के इस स्वागत को सदन में बैठे ऑस्ट्रिया के आये सदस्यों ने भी देखा और वो इसपर बातचीत करते हुए नजर आये।

विपक्ष के नेता शशि थरूर ने फिर से की मोदी जी की तारीफ

उधर दूसरी तरफ कांग्रेस के नेता शशि थरूर ने एक बार फिर से मोदी जी की तारीफ में कसीदे पढ़े और बोला कि वह एक डायनामि‍क व्यक्ति हैं। उन्होंने बहुत कुछ ऐसा किया है जो राजनीतिक नजरिए से काफी कम देखने को मिलता है। उन्‍होंने बीजेपी  द्वारा व‍िधानसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश सह‍ित चार राज्‍यों में मिली जीत का क्रेडिट भी पीएम मोदी को द‍िया। वैसे शशिथरूर कई बार पीएम मोदी की तरीफ कर चुके है। खास कर वैक्शीनेशन के वक्त और अभी यूक्रेन से भारतीय छात्रों को वापस लाने के उनके काम को भी बहुत बढ़िया बताया था।

बजट सत्र के दूसरे चरण का पहला दिन पीएम मोदी के नाम रहा। हर तरफ पीएम मोदी के कार्यशाली की तारीफ होते हुए दिखाई दी। जैसे लग रहा था कि सब यही बोल रहे हो कि मोदी है तो कुछ भी मुमकिन है।